Sponsored

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा समेत पूरे देश में नव वर्ष 2024 के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है। नए साल पर जश्न के दौरान शराब का अत्यधिक सेवन करके लुढकने वालों से निपटने के लिए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने भी अपनी ओर से तमाम तैयारियां कर ली हैं। नए साल के जश्न में रंग में भंग डालने वालों से जहां सख्ती से निपटा जाएगा, वहीं जश्न के दौरान अत्यधिक शराब का सेवन करने से लुढ़कने वालों को एक बड़ा सबक नोएडा पुलिस सिखाएगी। खास बात यह है कि सबक सिखाने के लिए बाकायदा फीस भी वसूली जाएगी।

अकेले नोएडा शहर की बात करें तो नोएडा शहर के चार दर्जन से अधिक पब और बार में नए साल का जश्न मनाया जाएगा और इसके लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ऐसे में नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने नोएडा में मनाए जाने वाले कार्यक्रमों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए अपनी ओर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। पूरे नोएडा शहर की ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाएगी। नोएडा के सेक्टर-18 व गार्डेन गैलेरिया मॉल में पुलिस की विशेष निगरानी रहेगी। यहां 250 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इनमें 50 से अधिक महिला पुलिसकर्मी होंगी।

Read more: https://chetnamanch.com/noida/noida-news-new-year-2024-celebration-noida-police-134562/

#HindiNews #Newyear2024 #2024Party #LatestNews
Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा समेत पूरे देश में नव वर्ष 2024 के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है। नए साल पर जश्न के दौरान शराब का अत्यधिक सेवन करके लुढकने वालों से निपटने के लिए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने भी अपनी ओर से तमाम तैयारियां कर ली हैं। नए साल के जश्न में रंग में भंग डालने वालों से जहां सख्ती से निपटा जाएगा, वहीं जश्न के दौरान अत्यधिक शराब का सेवन करने से लुढ़कने वालों को एक बड़ा सबक नोएडा पुलिस सिखाएगी। खास बात यह है कि सबक सिखाने के लिए बाकायदा फीस भी वसूली जाएगी। अकेले नोएडा शहर की बात करें तो नोएडा शहर के चार दर्जन से अधिक पब और बार में नए साल का जश्न मनाया जाएगा और इसके लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ऐसे में नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने नोएडा में मनाए जाने वाले कार्यक्रमों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए अपनी ओर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। पूरे नोएडा शहर की ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाएगी। नोएडा के सेक्टर-18 व गार्डेन गैलेरिया मॉल में पुलिस की विशेष निगरानी रहेगी। यहां 250 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इनमें 50 से अधिक महिला पुलिसकर्मी होंगी। Read more: https://chetnamanch.com/noida/noida-news-new-year-2024-celebration-noida-police-134562/ #HindiNews #Newyear2024 #2024Party #LatestNews
CHETNAMANCH.COM
नए साल के जश्न में नशे में लुढकने वालों को नोएडा पुलिस सिखाएगी यह सबक
Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा समेत पूरे देश में नव वर्ष 2024 के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है। नए साल पर जश्न के दौरान शराब का अत्यधिक सेवन करके लुढकने वालों से निपटने के लिए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने भी अपनी ओर से तमाम तैयारियां कर ली हैं।
0 Comments 0 Shares
Sponsored

Sponsored


Don't forget, ads time: PentaVerge | AQU | Debwan | ICICTE | Nasseej | ESol | OUST | CorpSNet | PoemsBook | TopDeals | TheReaderView