Sponsored

#NoidaNews : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे यूपी में बुधवार को धुंध ही धुंध छाई हुई है। घने कोहरे के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है। कोहरे के कारण कम हुई दृश्यता के चलते एक के बाद एक दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए। इस बड़े हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। मौके पर चीख पुकार मची हुई है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की तड़के घने कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर पहले एक डंपर से ट्रक पीछे से टकराया। उसके बाद पीछे से आ रहे करीब एक दर्जन वाहन एक के बाद एक आपस में टकराते चले गए। बताया जाता है कि आपस में टकराए यह सभी वाहन ग्रेटर नोएडा की तरफ से आगरा की ओर जा रहे थे। यह हादसा जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित दयानतपुर गांव के पास हुआ है। इस हादसे में करीब पंद्रह लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने के बाद एक्सप्रेसवे राहत दल और जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। इस समय यमुना एक्सप्रेसवे बुरी तरीके से प्रभावित है। भीषण सड़क हादसा होने की वजह से काफी लंबा जाम लगा हुआ है।

Read more: https://chetnamanch.com/noida/noida-news-12-vehicles-collided-with-each-other-on-yamuna-expressway-134576/
#HindiNews #LatestNews
#NoidaNews : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे यूपी में बुधवार को धुंध ही धुंध छाई हुई है। घने कोहरे के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है। कोहरे के कारण कम हुई दृश्यता के चलते एक के बाद एक दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए। इस बड़े हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। मौके पर चीख पुकार मची हुई है। जानकारी के अनुसार, बुधवार की तड़के घने कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर पहले एक डंपर से ट्रक पीछे से टकराया। उसके बाद पीछे से आ रहे करीब एक दर्जन वाहन एक के बाद एक आपस में टकराते चले गए। बताया जाता है कि आपस में टकराए यह सभी वाहन ग्रेटर नोएडा की तरफ से आगरा की ओर जा रहे थे। यह हादसा जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित दयानतपुर गांव के पास हुआ है। इस हादसे में करीब पंद्रह लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद एक्सप्रेसवे राहत दल और जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। इस समय यमुना एक्सप्रेसवे बुरी तरीके से प्रभावित है। भीषण सड़क हादसा होने की वजह से काफी लंबा जाम लगा हुआ है। Read more: https://chetnamanch.com/noida/noida-news-12-vehicles-collided-with-each-other-on-yamuna-expressway-134576/ #HindiNews #LatestNews
CHETNAMANCH.COM
Noida News कोहरे का कहर, यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराए दर्जनों वाहन
Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे यूपी में बुधवार को धुंध ही धुंध छाई हुई है। घने कोहरे के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है।
0 Comments 0 Shares
Sponsored

Sponsored


Don't forget, ads time: PentaVerge | AQU | Debwan | ICICTE | Nasseej | ESol | OUST | CorpSNet | PoemsBook | TopDeals | TheReaderView